rashi आज की राशि भविष्यवाणी 20 अक्टूबर 2024: आज अपनी जुबान पर काबू रखें नहीं तो पछताएंगे… किस राशि का क्या भविष्य है?

rashi राशिफल आज 20 अक्टूबर मराठी में: ज्योतिष में, राशिफल का उपयोग विभिन्न अवधियों की भविष्यवाणी करने के लिए किया जाता है। दैनिक राशिफल दैनिक घटनाओं का पूर्वानुमान लगाता है। आज आपका दिन कैसा बीतेगा? आज क्या होगा? यह जानने के लिए जरूर पढ़ें आज का राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में, विभिन्न अवधियों की भविष्यवाणी करने के लिए राशिफल का उपयोग किया जाता है। दैनिक राशिफल दैनिक घटनाओं की भविष्यवाणी करता है, जबकि साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल क्रमशः आने वाले सप्ताह, महीने और वर्ष की भविष्यवाणी करता है। दैनिक राशिफल (राशिफल आज 20 अक्टूबर) ग्रहों की चाल पर आधारित एक भविष्यवाणी है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और) का विस्तार से वर्णन किया गया है। मीन राशि)। । इस कुंडली को बनाते समय ग्रह-नक्षत्रों के साथ-साथ पंचांग समीकरण का भी विश्लेषण किया जाता है। दैनिक राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, कारोबार, परिवार और दोस्तों के साथ संबंध, स्वास्थ्य और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।

मेष दैनिक राशिफल

आज नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. खेल जगत से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर आपकी कार्यशैली चर्चा का विषय बन सकती है। राजनीति में किसी महत्वपूर्ण अभियान से धन मिलने की संभावना है। यात्रा के दौरान नए दोस्त बन सकते हैं। व्यवसाय में सहयोग से लाभ होगा।

वृषभ दैनिक राशिफल

आज कार्यस्थल पर सहकर्मियों से अकारण मतभेद हो सकता है। फंसने की बजाय आपको खुद को बचाने का रास्ता ढूंढना होगा। उसके लिए खुद को पहले से तैयार कर लें. बिजनेस में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। तुम्हें उस यात्रा पर जाना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल

आज कार्यस्थल पर कुछ ऐसा घटित हो सकता है जिससे आपका वर्चस्व बढ़ेगा। अदालती कार्यों में सफलता मिलेगी। आप अपनी बुद्धिमत्ता से व्यापार में अच्छी प्रगति करेंगे। नौकरी में आप अपने मन मुताबिक काम कर सकते हैं। बेरोजगारों को रोजगार मिलने के संकेत हैं।

कर्क दैनिक राशिफल

आज कुछ सरकारी योजनाओं से लाभ होगा। व्यवसाय में प्रगति होगी। संपत्ति संबंधी विवादों को अदालत में जाने से रोकें। परिवार के सदस्यों की मदद से मामलों को अदालत के बाहर सुलझाने का प्रयास करें। कुछ अधूरे काम पूरे होने की संभावना है। कोई भी महत्वपूर्ण कार्य किसी दूसरे को न सौंपें

सिंह दैनिक राशिफल

आज आप अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें. परिवार में अकारण वाद-विवाद हो सकता है। किसी पारिवारिक सदस्य की मदद से कारोबार में रुकावटें दूर होंगी। संचित पूंजी धन में वृद्धि होगी। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से घनिष्ठता बढ़ेगी। उच्च अधिकारियों से निकटता रोजगार में लाभदायक रहेगी।

कन्या दैनिक राशिफल

आज आपको संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिलेगा। अध्ययन-अध्यापन से जुड़े लोगों को विशेष सफलता मिलेगी। किसी करीबी मित्र से मुलाकात होगी। राजनीति में आपके विरोधी होंगे। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. आप एक महत्वपूर्ण अभियान शुरू करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

तुला दैनिक राशिफल

दिन की शुरुआत अनावश्यक भागदौड़ और तनाव के साथ होगी। कार्यस्थल पर अनावश्यक वाद-विवाद से बचें, अन्यथा यह बीमारी गंभीर रूप ले सकती है। व्यवसाय में नए सहयोगियों से लाभ होगा। नौकरी में पदोन्नति के साथ लाभकारी स्थिति प्राप्त होगी। राजनीति में वर्चस्व स्थापित होगा। नौकरी मिलने में आ रही रुकावटें दूर होंगी। किसी दूर देश की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल

आज किसी पर्यटन स्थल की यात्रा पर जाने की संभावना है। आजीविका क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आजीविका के लिए संघर्ष के बाद लाभ के संकेत मिलेंगे। वाहन सुख मिलेगा. परिवार के साथ कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी। व्यवसाय में नए सहयोगियों से लाभ होगा।

धनु दैनिक राशिफल

आज आप व्यवसाय में काफी व्यस्त रहेंगे। किसी महत्वपूर्ण कार्य के संपन्न होने से आपके साहस और उत्साह में वृद्धि होगी। धन और संपत्ति को लेकर जल्दबाजी न करें। इस विषय को ध्यानपूर्वक हल करने का प्रयास करें। रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटकना पड़ता है। आपको घर से दूर भी जाना होगा. क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें.

मकर दैनिक राशिफल

कोई अप्रिय समाचार प्राप्त हो सकता है। कुछ महत्वपूर्ण कार्यों में अनावश्यक देरी हो सकती है। बिजनेस में काफी व्यस्तता रहेगी. किसी सामाजिक कार्य में आपकी भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। भूमि, भवन और वाहन से जुड़े कार्यों में आपकी रुचि अधिक रहेगी। माता से शुभ समाचार मिलेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल

नौकरी में पदोन्नति होगी। व्यापार में नये सहयोगी मिलेंगे। आपकी व्यवसायिक स्थिति में सुधार होगा। नये उद्योगों में अधिक संलग्नता रहेगी। कामकाज में कोई बड़ी बाधा सरकारी सहयोग से दूर हो जाएगी। सुरक्षा क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को विशेष सफलता मिलेगी। राजनीति में आपका रुतबा बढ़ेगा।

मीन दैनिक राशिफल

साहस और मनोबल बढ़ेगा. कोई भी जोखिम भरा कार्य सफल होगा। सेना से जुड़े लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलेगी। किसी राजनीतिक आंदोलन या अभियान की कमान आपको मिलेगी। व्यापार में नए प्रयोग लाभकारी रहेंगे। विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में पदोन्नति के साथ महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी।

Leave a Comment